आईपीएल 2022 टीम : राजस्थान रॉयल्स मालिक

इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल में हर टीम एक फ्रेंचाइजी के अंदर होती है, अगर हिंदी में समझे तो हर टीम का एक मालिक होता है, जिसके साथ साथ टीम और टीम का मैनेजमेंट चलता है। इस पोस्ट में आज हम बात करने वाले है की राजस्थान का मालिक कौन है 2022 – Rajasthan Ka Malik Kaun Hai 2022

राजस्थान का मालिक कौन है 2022 – Rajasthan Ka Malik Kaun Hai 2022

जैसा की हमने आपको बताया की हर टीम का एक मालिक होता है, जिसके लिए या तो कोई बड़ी कंपनी होती है या फिर कुछ लोग या ग्रुप टीम मिलकर टीम में अपना पैसा लगते है और खिलाड़ियों को खरीदते है और टीम से सम्बंधित कुछ अन्य खर्चा करते है।

राजस्थान रॉयल्स आईपीएल टीम का मालिक कौन है 2022 आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम की कंपनी का नाम Royal Multisport Pvt. Ltd. है। राजस्थान रॉयल्स 2022 टीम के मालिक मनोज बडले (Manoj Badale) और लचलान मर्डोक (Lachlan Murdoch) है।

मनोज बडले (Manoj Badale) एमर्जिंग मीडिया के चैयरमेन भी है। इनसे पहले राजस्थान टीम के मालिक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा थे।

आईपीएल 2022 अन्य सवाल जवाब

आई पी एल 2022 राजस्थान टीम का मालिक कौन है?

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम की कंपनी का नाम Royal Multisport Pvt. Ltd. है। राजस्थान रॉयल्स 2022 टीम के मालिक मनोज बडले (Manoj Badale) और लचलान मर्डोक (Lachlan Murdoch) है।

राजस्थान रॉयल का मालिक कौन है 2022?

राजस्थान का मालिक कौन है- आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स टीम की टीम की कंपनी का नाम Royal Multisport Pvt. Ltd. है। राजस्थान रॉयल्स 2022 टीम के मालिक मनोज बडले और लचलान मर्डोक है। मनोज बडले एमर्जिंग मीडिया के चैयरमेन भी है। इनसे पहले राजस्थान टीम के मालिक शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा थे।

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

फेसबुक – Facebookइंस्टाग्राम – Instagramयूट्यूब- YouTube
ट्विटर – Twitterटेलीग्राम – Telegramगूगल न्यूज़ – Google News

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment