आईपीएल 2021 का लाइव मैच कौन से चैनल पर आएगा

आईपीएल के इस 14 वें सीजन में भी कुल 60 मैच खेले जायेंगे, जिसमे 56 मैच प्लेऑफ के, 2 क्वालीफ़ायर मैच, 1 एलिमिनेटर और 1 फाइनल मैच होगा।  इन सभी मैचों को देखने के लिए आपको ये जानना जरुरी है की आईपीएल 2021 किस चैनल पर आएगा – IPL 2021 Kis Channel Par Aayega

आईपीएल 2021 किस चैनल पर आएगा – IPL 2021 Kis Channel Par Aayega

साल 2020 के आईपीएल में आईपीएल को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिस्नी हॉटस्टार पर दिखाया गया था। अब आईपीएल के 14वें सीजन में भी स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क एक बार फिर तैयार है, जिसमे खास बात यह है की इस बार आप स्टार स्पोर्ट्स पर आईपीएल 8 भाषाओं में देख सकते है। इन 8 भाषाओं में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी भाषा शामिल है। खबरों के अनुसार आईपीएल 2021 का लाइव प्रसारण अलग अलग भाषाओं में 24 से 25 चैनलों पर होगा।

आईपीएल 2021 किस चैनल पर आएगाअगर आप आईपीएल 2021 की कमेंट्री टीवी पर हिंदी में सुनना चाहते है तो आप आईपीएल को टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स 1 पर हिंदी भाषा में देख सकते है और आईपीएल के 14वें सीजन को टीवी पर अंग्रेजी भाषा में देखने के लिए आप स्टार स्पोर्ट्स 2 चैनल देख सकते है। इन सबके अलावा आप डिस्नी हॉटस्टार की वेबसाइट या फिर ऐप पर भी देख सकते है।

इसके अलावा यदि आप आईपीएल 2021 को बची हुई 6 भाषाओं में से किसी पर देखना चाहते है तो आप इसे स्टार स्पोर्ट्स के रीज़नल चैनल पर देख सकते है, जिसमे स्टार स्पोर्ट्स तमिल, स्टार स्पोर्ट्स तेलगु, स्टार स्पोर्ट्स कन्नड़, स्टार स्पोर्ट्स बंग्ला इत्यादि शामिल है।

जरूर जान लें

आईपीएल 2021 किस चैनल पर आएगा – IPL 2021 Kis Channel Par Aayega

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

फेसबुक – Facebookइंस्टाग्राम – Instagramयूट्यूब– YouTube
ट्विटर – Twitterटेलीग्राम – Telegramपिनटेरेस्ट -Pinterest

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment